मुझे गाली देना बंद करें जेटली, राफेल डील पर जवाब दें PM मोदी : राहुल गांधी

नई दिल्ली
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल विमान सौदे पर संसद में चर्चा से भागने का आरोप लगाया। राहुल ने कहा कि चर्चा में मोदी जी की जगह वित्त मंत्री अरुण जेटली इस मुद्दे बालते हैं और राफेल से जुड़े सवालों का जवाब देने की बाजय मुझे गाली देते हैं। गांधी ने शुक्रवार को संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा कि राफेल मुद्दे पर लोकसभा में चर्चा हो रही है लेकिन मोदी चर्चा में हिस्सा नहीं ले रहे हैं।
 प्रधानमंत्री की जगह वित्त मंत्री अरुण जेटली संसद में सामने और उन्होंने राफेल को लेकर कोई जवाब नहीं दिया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जेटली का उन्हें गाली देने का कोई औचित्य नहीं है। उन्हें गाली नहीं देनी चाहिए थी बल्कि सवालों का जवाब देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि सरकार को इस सौदे को लेकर बताना चाहिए कि 526 करोड़ रुपए के विमान का सौदा 1600 करोड रुपए में क्यों तय किया गया।
 सरकार यह भी बताए कि यह काम वायु सेना के कहने पर किया गया है या खुद मोदी ने यह निर्णय लिया है। सरकार यह भी बताए कि 126 विमानों की जगह महज 36 विमानों के लिए सौदा तय क्यों किया गया। साथ ही यह भी बताएं कि क्या यह निर्णय मोदी ने लिया है या वायुसेना के कहने पर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *