मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज को जन्मदिन की बधाई दी

भोपाल
 मध्यप्रदेश में इन दिनों सियासी उठापटक का दौर जारी है। इस सियासी उठापटक के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की एक फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी। दरअसल, मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का आज जन्मदिन है और सीएम कमलनाथ ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

रदेश में 2 दिन से जारी राजनीतिक उठापटक के बीच भाजपा कार्यकर्ताओं ने 5 मार्च को भोपाल में शिवराज का जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रखी थी। शिवराज के भोपाल स्थित निवास पर रक्तदान शिविर के अलावा कई धार्मिक अनुष्ठान भी आयोजित किए जाने थे। हालांकि बुधवार देर रात उन्हें भाजपा हाईकमान के आदेश पर दिल्ली जाना पड़ा। कयास लगाए जा रहे थे कि शिवराज सुबह तक वापस आ जाएंगे। लेकिन वे नहीं आए। इस बीच खबर है कि उनके निवास पर जमा समर्थकों का जमघट कम होना शुरू हो गया है।

क्या कहा कमलनाथ ने ?
शिवराज सिंह चौहान को बधाई देते हुए सीएम कमलनाथ ने लिखा- पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं। इसके साथ ही कमलनाथ ने एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में दोनों नेता एक दूसरे के गले मिले हुए हैं।

शिवराज ने प्रकट किया आभार
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ का आभार प्रकट किया है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा- कमलनाथ जी, आपके स्नेह और ऊर्जा से भरपूर शब्दों से खुशी हुई। आपकी शुभकामनाओं के लिए हृदय से आभार।

नकुलनाथ ने भी दी बधाई
छिंदवाड़ा सांसद और मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने भी ट्वीट कर शिवराज सिंह चौहान को जन्मदिन की बधाई दी है। नकुलनाथ ने लिखा- पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। मां नर्मदा से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं। नकुलनाथ की बधाई पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा- नकुलनाथ जी, आपकी आत्मीय शुभकामनाओं के लिए हृदय से आभार।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *