मिशन 2019 में जुटी आम आदमी पार्टी, 15 फरवरी से पहले घोषित करेगी उम्मीदवार

नई दिल्ली 
लोकसभा चुनाव  की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी   चुनाव की तारीख घोषित होने से पहले सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों   की घोषणा कर देगी। पार्टी नेताओं का कहना है कि 15 फरवरी तक दिल्ली के साथ पंजाब और हरियाणा के उम्मीदवारों की घोषणा भी संभव है। 

दिल्ली प्रदेश के संयोजक गोपाल राय   के मुताबिक पार्टी अपने चुनावी अभियान को शुरू कर चुकी है। प्रचार और तेज किया जा सके इसलिए हम जल्द से जल्द उम्मीदवार घोषित करेंगे। हम दिल्ली, हरियाणा, गोवा और पंजाब की लोकसभा सीटों पर अपनी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेंगे। 
 
इसके अलावा पार्टी की दूसरे राज्यों में जिन सीटों पर मजबूत स्थिति बनेगी वहां अपने उम्मीदवार उतारेगी। पार्टी का पूरे देश में करीब 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का लक्ष्य है। फिलहाल, आप दिल्ली की सात लोकसभा सीटों में से कुल छह सीटों पर प्रभारी तय कर चुकी है। सिर्फ पश्चिमी लोकसभा सीट पर फिलहाल कोई प्रभारी नहीं है। आप के सांसद व बिहार प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि पार्टी बिहार में भी लोकसभा चुनाव लड़ेगी।
 
ऑटो रिक्शा प्रचार अभियान की शुरुआत की

'आप' ने गुरुवार को ऑटो रिक्शा प्रचार अभियान की शुरुआत की। अभियान की शुरुआत करते हुए आप नेता दिलीप पांडेय ने कहा कि यह अभियान अभी 150 ऑटो रिक्शा के साथ शुरू किया गया है। भविष्य में अकेले उत्तर-पूर्वी लोकसभा सीट पर 10 हजार ऑटो रिक्शा इस अभियान से जुड़ेंगे। पार्टी ऑटो रिक्शा के पीछे पोस्टर लगा रही है, जिसमें लिखा है कि भाजपा को हराना है तो आम आदमी पार्टी को वोट दें। हालांकि, पोस्टर में कही भी कांग्रेस का जिक्र नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *