मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता संग किया फोक डांस, वायरल हुआ वीडियो

 
मुंबई 

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ पर भी खूब ध्यान देते हैं. मिलिंद अभी अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ ट्रिप पर गए हुए थे. अब वह वापस आ चुके हैं और इवेंट अटेंड कर रहे हैं. दोनों अपनी लाइफ से जुड़ी चीजों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं.

अंकिता ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अंकिता ट्रेडिशनल डांस कर रही हैं. ये वीडियो किसी इवेंट का है, उनके साथ मिलिंद भी स्टेप्स मिलाने की कोशिश कर रहे हैं. ये असम की एक डांस फॉर्म है और कपल गुवाहटी में परफॉर्म कर रहे थे. इवेंट में मौजूद फैंस भी उन्हें शोर मचाकर लगातार उन्हें चीयर करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में मिलिंद अपनी पत्नी अंकिता के साथ स्टेप्स मिलाने का प्रयास कर रहे हैं और काफी हद तक मिलिंद ऐसा कर भी रहे हैं. बीहू असम का फोक डांस है. यह आमतौर पर बीहू फेस्टिवल पर परफॉर्म किया जाता है. यहां गुवाहटी के पिंकाथॉन इवेंट सेलेब्रेट करने के लिए अंकिता और मिलिंद यहां पहुंचे थे और यहां उन्होंने वुमेन रनिंग मैरेथॉन को मोटिवेट किया.

अपने वीडियो पोस्ट के साथ अंकिता ने दो तस्वीरें भी शेयर की हैं. अंकिता की दोनों तस्वीरों में वह अपने पति मिलिंद के साथ नजर आ रही हैं. इससे पहले मिलिंद ने अपने मां के साथ फैमिली फोटो पोस्ट की थी.

चर्चा में रहती है मिलिंद और अंकिता की केमिस्ट्री-
इसके अलावा उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वे वॉक करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा- जो आपको करना चाहिए वो करिए. जो आपको करना है वो करिए. वो करिए जिससे आपको खुशी होती है. मिलिंद सोमन सही मायने में किसी रोल मॉडल से कम नहीं हैं. 53 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस लोगों के लिए इंस्पिरेशन है. वर्क फ्रंट की बात करें तो वे साल 2019 में आई वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज में नजर आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *