मायावती ने कहा, प्रदेश सरकार का कार्यकाल निराश करने वाला

 लखनऊ 
बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के ढाई साल के कार्यकाल को निराशाजनक बताया है। उनका कहना है कि भाजपा सरकार जनता की कसौटी पर खरी नहीं उतर पा रही है।

मायावती ने गुरुवार को ट्विट कर कहा है कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार का ढाई साल का कार्यकाल जनहित, जनकल्याण व प्रदेश के पिछड़ेपन को दूर करने में फेल साबित हुआ है। प्रदेश के विकास के अधिकतर मामलों में सरकार का काम निराशाजनक ही रहा है। खासकर अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामलों में यह सरकार बुरी तरह से विफल साबित हुई है। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश की सरकार अपनी इन कमियों पर पर्दा डालते रहने के बजाय उन्हें दूर करने पर ध्यान केंद्रित करे तो यह प्रदेश व जनहित में ज्यादा बेहतर होगा।

उन्होंने ट्विट कर कहा है कि दिल्ली में प्राचीन संत रविदास मंदिर को ध्वस्त कर दिया गया। फिर कर्नाटक में सत्ताधारी भाजपा के ही दलित सांसद को मंदिर में जाने से रोका गया और अब लखनऊ में किंग जार्ज मेडिकल कालेज परिसर में बाल्मीकी मंदिर को जबर्दस्ती गिरा दिया गया। ये सब शर्मनाक व अति-निंदनीय है। केंद्र व राज्य सरकारें इन सब मामलों को पूरी गंभीरता से लेते हुए इस संबंध में त्वरित सख्त कार्रवाई करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *