मामा-भांजे ने छात्रा के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

छपरा 
बिहार के सारण जिले में आठवीं की छात्रा के साथ मामा-भांजे द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में प्रकाश में आया है। 

थाने में दर्ज प्राथमिकी में भेल्दी थाना क्षेत्र की आठवीं की छात्रा ने कहा है कि 5 मार्च को वह रायपुरा बाजार पर सामान लेने गई थी वहीं पर महरूआ गांव के शिवशरण महतो मिला और कहा कि शाम हो गई है हमलोग भी घर चल रहे हैं। वह बहला-फुसलाकर रायपुरा हाईस्कूल स्थित दुकान पर ले गया और वहीं पर बैठने के लिए बोला। इसी बीच शिवशरण महतो का भांजा मांझी थाने के फतेहपुर निवासी सुरेन्द्र महतो का पुत्र अजय महतो पीछे से मुंह को दबा दिया। उसके बाद मुझे नशा की तरह होने लगा पर होशो-हवाश में थी। 

छात्रा ने आगे बताया कि इसके बाद मामा व भांजे ने बारी-बारी से मेरे साथ दुष्कर्म किया। रेप करने के बाद दोनों ने किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। छात्रा शौच करने के बहाने वहां से भागकर अपने घर पहुंची और सारी घटना की जानकारी दी। 

छात्रा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज होते ही भेल्दी थानाध्यक्ष विकास कुमार ने दल-बल के साथ महरूआ गांव में छापेमारी कर शिवशरण महतो को धर-दबोचा। पुलिस ने गिरफ्तार युवक से पूछताछ के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया। पुलिस दूसरे अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इधर, पुलिस ने छात्रा को मेडिकल जांच व 164 के बयान के लिए सीजीएम कोर्ट में पेश किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *