माफिया ने विधायक राजेश प्रजापति जान से मारने की धमकी

भोपाल
 जिले के चंदला से भाजपा विधायक राजेश प्रजापति को उत्तरप्रदेश के एक रेत माफिया की ओर से फोन कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। विधायक की शिकायत पर जहांगीराबाद पुलिस ने अज्ञात मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

विधायक ने गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ राजधानी भोपाल में पुलिस महानिदेशक से शिकायत कर इस मामले में कार्रवाई की मांग और उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराने की अपील की है। विधायक का दावा है कि उन्होंने डीजीपी को मोबाइल रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध करवाई है।

विधायक राजेश प्रजापति ने बताया कि बीती 23 जुलाई की रात करीब साढ़े दस बजे वह कमरे पर थे। तभी उनके मोबाइल फोन पर एक कॉल आया। गालियां देते हुए कॉलर ने कहा कि मैं उप्र का रेत माफिया हूं। मेरे रेत के कारोबार में दखलअंदाजी मत कर, नहीं तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। विधायक ने इस संबंध में पुलिस से लिखित शिकायत की थी। इस आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की एक टीम उक्त नंबर धारक की गिरफ्तारी के लिए रवाना कर दी गई है।

विधायक राजेश प्रजापति ने बताया कि मंगलवार को वे भोपाल स्थित अपने सरकारी निवास में थे। तभी मोबाइल क्रमांक 8299593450 से उन्हें उनके मोबाइल फ़ोन पर धमकी दी गई। उन्होंने इसकी प्राथमिक रिपोर्ट भोपाल में जहांगीराबाद थाने में लिखाई और फिर पुलिस महानिदेशक से मिलकर पूरे मामले की शिकायत की। कुछ दिन पहले विधायक प्रजापति के पिता और चंदला के पूर्व विधायक आरडी प्रजापति ने अवैध रेत से भरे कुछ ट्रकों को रोककर उनकी हवा निकाली थी। विधाायक का दावा है कि इससे माफिया बौखलाए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *