मां बनने के बाद अब इस दिन शादी करने वाली हैं एमी जैक्सन

नई दिल्ली    
एमी जैक्सन ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। एमी ने मां बनने की अनाउंसमेंट खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। मां बनने के बाद अब खबर है कि एमी जल्द ही शादी करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमी अगले साल तक शादी करने वाली हैं। खबरों के मुताबिक एमी और उनके बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिट्टू ने शादी के लिए एक स्पेशल लोकेशन फाइनल कर ली है। दोनों ने ग्रीक में शादी करने का प्लान बनाया है।

हालांकि दोनों अगले साल तक शादी करेंगे क्योंकि एमी चाहती हैं कि तब तक उनका बेटा कुछ महीने और बड़ा हो जाएगा। ये शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ ही होगी। खास बात ये है कि शादी के लिए कपल ने समंदर के किनारे का वेन्यू पसंद किया है। जहां एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन कर दोनों पति-पत्नी बनेंगे।

बता दें कि एमी जैकसन ने बेबी शॉवर सेरेमनी में ही इस बारे में बता दिया था कि उनके बेटा होने वाला है। एमी ने साल 2019 में 31 मार्च को एमी ने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी दी कि वो मां बनने वाली हैं।  उन्होंने जॉर्ज के साथ तस्वीर भी शेयर की थी। उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा था- आज मदर्स डे है, और आप लोगों कोये शुभ समाचार देने के लिए इससे अच्छा कोई और दिन नहीं हो सकता है। मैं तुम्हें दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं, यह प्यार बिल्कुल सच्चा है। मैं तुम्हारे आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।'  एमी ने बीते दिनों ही बॉयफ्रेंड जॉर्ज पायनिटू से सगाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *