मां के बगल सो रही पांच साल की बच्ची लापता, अनहोनी की आशंका

इंदौर
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में मां के पास सोई हुई पांच साल की मासूम बच्ची के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. खेत में बनी झोपड़ी से बच्ची का नींद में ही अपहरण कर लिया गया. घटना की जानकारी लगने के बाद आला पुलिस अधिकारी और क्षेत्रीय विधायक मौके पर पहुंच गए. सर्च के दौरान बच्ची ना मिलने से अनहोनी होने की आशंका जताई जा रही है.

मामला इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र के बीमा अस्पताल से लगे खेत का है. यहां रहने वाली पांच साल की मासूम रविवार रात भंडारे में प्रसादी ग्रहण कर अपनी मां के साथ घर आई थी और रात लगभग 10 बजे सो गई थी, लेकिन रात 2 बजे जब बच्ची की मां की नींद खुली तो बेटी को अपने पास नहीं पाकर उसके होश उड़ गए, उसने पूरे परिवार को उठाया और बच्ची की तलाश शुरू की.

चार बजे तक जब बच्ची नहीं मिली तो इसकी जानकारी हीरानगर पुलिस को दी गई. रात को पुलिस की एक टीम ने पहुंचकर मौका मुआयना किया और चली गई. सुबह घटना की जानकारी आला अधिकारियो को लगने के बाद अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू की. बच्ची के घर से कुछ दूरी पर उसका लोवर पुलिस मिला है, जिससे उसके साथ किसी अनहोनी की आशंका जताई जा रही है.

घटना की जानकारी लगने के बाद क्षेत्रीय विधायक रमेश मेंदोला भी पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिलने पहुंचे और घटना की जानकारी ली. वही पुलिस अधिकारियो को भी बच्ची की जल्द तलाश करने के निर्देश दिए गए हैं. इस दौरान मेंदोला ने प्रदेश सरकार पर लचर कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए हैं. बताया जा रहा है कि जिन हालातों में बच्ची लापता हुई है, उससे किसी परिचित के वारदात में शामिल होने का अंदेशा जताया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *