मां और भाई निकले आंचल यादव के हत्यारे, वजह कर देगी हैरान

रायपुर 
बहुचर्चित मॉडल आंचल यादव हत्याकांड की गुप्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है. मृतका आंचल यादव का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसक सगा भाई ही निकला, जिसने अपनी बहन के हाईप्रोफाइल लाइफ स्टाइल से तंग आकर उसकी हत्या कर दी. हालांकी पुलिस इस मामले को आपसी विवाद भी बता रही है. इस हत्याकांड में मृतका की मां की भूमिका भी महत्वपूर्ण रही, जिसने इस हत्या की वारदात में अपने बेटे का पूरा सहयोग किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी भाई सिद्धार्थ यादव को गिरफतार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

बता दें, इस हत्याकांड को सुलझाने में दुर्ग बालोद और धमतरी पुलिस की अहम भूमिका रही है जानकारी देते हुए आईजी हिमांशु गुप्ता ने बताया कि मृतका आंचल यादव रायपुर से धमतरी अपने घर एक पेशी में उपस्थित होने के लिए आई थी. 26 मार्च की रात उसकी भाई सिद्धार्थ यादव से झूमाझटकी हो गई. इसी दौरान चाकू लगने से आंचल यादव की मौत हो गई. धमतरी जिले की रहने वाली मृतका की लाश बालोद जिले के गुरूर थाना क्षेत्र के गंगरेल सिंचाई नगर के समीप पाई गई थी. पता तलाश करने पर मृतका की पहचान आंचल यादव के रूप में की गई थी. लिहाजा बालोद और धमतरी पुलिस दोनों ने ही इस मामले को गंभीरता से लिया. पूछताछ आरंभ किया तो घर वालों के बयानों में ही विरोधाभास नजर आया जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका के भाई ने पुलिस को गुमराह करने कई प्रकार की साजिश रची. इसके तहत वो घटना वाले दिन पहले बाइक से रेकी करने निकला और फिर काफी सूझबूझ से उसने पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए जिले की सीमा पार कर ली और लाश को बालोद जिले के गंगरेल सिंचाई नहर में फेंक वापस चला आया. इस पूरी घटना की मूल वजह मृतका आंचल यादव का हाईप्रोफाइल लाइफ स्टाइल और उसकी आदते बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी सिद्धार्थ यादव को गिरफतार कर ली है. वहीं उसकी मां ममता यादव की भूमिका की भी तफ्तीश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *