महिला ने थाना प्रभारी समेत 3 लोगों पर लगाया घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का आरोप

दमोह
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) जिले में हटा थाना प्रभारी समेत अन्य दो लोगों पर महिला के घर में घुसकर उनके साथ छेड़छाड़ (Molestation) करने का आरोप लगा है. मिली जानकारी के मुताबिक हटा थाना क्षेत्र अंतर्गत हजारी वार्ड प्यासी मोहल्ला में जमीन के बंटवारे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था, जिसमें 80 वर्षीय बुजुर्ग विद्यासागर पांडेय संबंधित जमीन पर कोर्ट से केस भी जीत चुके हैं.

बावजूद इसके उनके पारिवारिक हिस्सेदार सदस्य उनकी पैतृक जमीन पर अनाधिकृत रूप से अतिक्रमण कर उनके हिस्से को हड़पना चाहते हैं. इस चलते उनके प्लॉट पर परिवार के ही लोगों ने ईंट, गिट्टी एवं रेत डाल दी है, जिसकी जानकारी मिलने पर विद्यासागर पांडेय मौके पर पहुंचे और कोर्ट से उनके पक्ष में हुए फैसले की बात की और उनको जब ऐसा करने से मना किया गया तब महिला नीरज पांडेय समेत घर के लोगों ने विद्यासागर पांडेय से गाली गलौज करना शुरू कर दिया.

मामले को बढ़ता देख वह मौके से भागकर पुलिस थाने पहुंचे, जहां वो आपबीती सुना ही रहे थे कि पीछे से महिला नीरज पांडेय अपने परिजनों को लेकर थाने पहुंच गई. इसके बाद वृद्ध विद्यासागर पांडेय के साथ अनर्गल बातें करने लगीं. ऐसा दुर्व्यवहार देख हटा थाना के टीआई विजय मिश्रा ने महिला को समझाइश देने की कोशिश की, जिस पर महिला थाना प्रभारी पर ही भड़क गई और अभद्रता करने लगी. फिर भी किसी तरह से माहौल को शांत कराया गया और विद्यासागर पांडेय अपनी FIR दर्ज कराने के बाद वहां से निकल आए.

शनिवार को हुए इस विवाद के बाद अचानक एक नया मोड़ आया, जिसमें महिला प्रार्थी नीरज पांडेय एसपी ऑफिस पहुंची और आवेदन दिया कि हटा थाना प्रभारी टीआई विजय मिश्रा, विद्यासागर पांडेय और चंदू प्यासी उसके घर पहुंचे और महिला को अकेला देख उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की.

परिजन अनाधिकृत रूप से जमीन पर कब्जा करना चाहते हैंइस संबंध में महिला द्वारा आरोप लगाए गए विद्यासागर पांडेय से जब बात की तो उन्होंने कहा कि उनकी पैतृक भूमि का बंटवारा काफी लंबे समय से चल रहा है, जिसे वह कोर्ट से जीत चुके हैं. बावजूद इसके महिला एवं उसके परिजन अनाधिकृत रूप से उनके जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं. अनर्गल आरोप लगाकर किसी न किसी तरह से उनकी जमीन को हड़पने की कोशिश कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *