महागठबंधन में नीतीश कुमार के शामिल होने की बात नहीं: राबड़ी देवी

पटना  
विधान परिषद में प्रतिपक्ष की नेता राबड़ी देवी ने बुधवार को परिसर में मीडिया कर्मियों से कहा कि एनआरसी, एनपीआर पर राज्य सरकार ने सही स्टैंड लिया है। लेकिन अभी महागठबंधन में नीतीश कुमार के शामिल होने की बात नहीं है।

राबड़ी ने कहा कि सरकार को शिक्षकों की मांगें मान लेनी चाहिए। हड़ताल खत्म कराना चाहिए। शिक्षा मंत्री हड़ताली शिक्षकों से बातचीत करें , क्योंकि राज्य में परीक्षा ठीक से नहीं हो रही है। जनता सड़क पर है और शिक्षक भी सड़क पर हैं। एक सवाल पर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को है एनआरसी से इनकार है तो उन्हें सीएए भी खारिज करना चाहिए।

वर्तमान समय में सीएम के लिए नीतीश कुमार सबसे अच्छे :मांझी
पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एनआरसी के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया है। विधानसभा परिसर में मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री का स्टैंड ठीक है। उन्होंने सोच समझकर यह  कदम उठाया है।

एनआरसी एनपीआर और  सीएए का प्रबल पक्षधर : पासवान
भाजपा के विधान पार्षद संजय पासवान मीडियाकर्मियों से कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से एनआरसी एनपीआर और सीए के पक्ष में है। यह देश के गरीबों के लिए जरूरी है। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि मुख्यमंत्री ने एनआरसी के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने के पहले भाजपा के बड़े नेताओं से राय मशविरा कर लिया होगा,  फिर भी मैं व्यक्तिगत रूप से एनआरसी एनपीआर और  सीएए का प्रबल पक्षधर रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *