मशहूर सिंगर ने स्टेज पर नाबालिग लड़की को किया किस, लोग भड़के

हॉलिवुड के मशहूर सिंगर ड्रेक एक बार फिर विवादों में हैं। एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान का उनका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस विडियो में वह एक नाबालिग लड़की को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सिंगर के इस कदम से लोग बहुत नाराज हैं और सोशल मीडिया के जरिए सिंगर को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

दरअसल, इस विडियो में ड्रेक एक लड़की के साथ डांस करते दिख रहे हैं। वह उसे किस करते हैं और उसे बैक हग देते हैं। इस दौरान उनके हाथ लड़की के चेस्ट एरिया पर नजर आते हैं। इसके बाद रैपर ड्रेक कहते हैं कि वह इस वजह से विवादों में फंस सकते हैं।

ऑडियंस से बात करते हुए वह कहते हैं, 'मैं इस तरह के मामलों में बहुत बार फंसा हूं।' इसके बाद वह स्टेज पर खड़ी फैन से उसकी उम्र पूछते हैं, जिस पर वह कहती है कि वह 17 साल की है।

विडियो में दिखाई देता है कि लड़की का जवाब सुन ड्रेक कहते हैं, 'मैं अभी जेल नहीं जा सकता।' इसके बाद वह उसके शरीर की ओर इशारा करते हुए कहते हैं 'तुम कैसे इस तरह की दिख सकती हो? तुम इस सब को देखो… मुझे मजा आया।' ड्रेक इतने पर ही नहीं रुकते और कहते हैं 'मुझे नहीं पता मुझे बुरा महसूस करना चाहिए या नहीं, लेकिन मुझे मजा आया। जिस तरह तुम्हारे ब्रेस्ट मेरे चेस्ट को फील हुए मुझे अच्छा लगा। मैं तुम्हें थैंक यू कहना चाहता हूं।'

सिंगर पर निकला लोगों का गुस्सा
ड्रेक के इस विडियो के सामने आते ही उनकी आलोचना शुरू हो गई। लोगों ने सिंगर को टैग करते हुए उनकी इस हरकत को बिल्कुल गलत बताया। एक यूजर ने कॉमेंट किया 'ड्रेक बेहद घटिया इंसान हैं।'

एक महिला यूजर ने लिखा, 'एक अडल्ट होते हुए भी बच्ची को इस तरह से छूना घटिया हरकत है। अपनी इच्छा पूरी करने के लिए इस हद तक गिरना शर्मनाक है।' वहीं एक यूजर ऐसी भी रही जिसने आलोचना करने वालों को याद दिलाया कि ड्रेक पहले भी ऐसा कर चुके हैं और तब भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। वहीं कुछ लोग हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए ड्रेक को बॉयकॉट करने की मांग करते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *