मलाइका ने पोस्ट की नाइट पार्टी की तस्वीर

चाहे कहीं घूमने-फिरने का मौका हो या फिर दोस्तों के साथ पार्टी की, मलाइका जिंदगी के हर पहलुओं को इंजॉय करना अच्छी तरह से जानती हैं। कम से कम मलाइका की इंस्टाग्राम तस्वीरें कुछ ऐसा ही कह रहीं। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर दोस्तों के साथ पार्टी नाइट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें करीना कपूर भी दिख रही हैं।

जी हां, 'छैयां छैयां' गर्ल मलाइका ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ कई फ्रेंड्स नजर आ रहे हैं। तस्वीर में उनके दोस्तों में करीना कपूर, बहन अमृता अरोड़ा और उनके पति शकील लडक आदि शामिल हैं। यह तस्वीर बिल्डिंग के छत पर खींची गई है, जिसके कैप्शन में मलाइका ने लिखा है, 'समर नाइट्स…टेरस नाइट्स।'

उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें सिर्फ मलाइका और करीना अपने फैशनेबल लुक में नजर आ रही हैं। मलाइका रेड टॉप और डेनिम में नजर आ रही हैं और करीना ने डेनिम के साथ ब्लैक टॉप पहन रखा है।

मलाइका की पर्सनल लाइफ इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के बाद अब दोनों की शादी को लेकर भी काफी चर्चा है। मीडिया में खबरें जोरों पर हैं कि दोनों 18 अप्रैल से 22 अप्रैल के बीच क्रिस्चन रीति-रिवाज से शादी रचा सकते हैं। हालांकि, मलाइका ने इन रिपोर्ट्स को गलत बताते हुए शादी की खबरों से इनकार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *