मम्मी को नानी के घर भेज दो, मिला मजेदार जवाब, छोटी बच्ची ने सोनू सूद से बोला

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने पिछले कई हफ्तों से एक ऐसा जिम्मा उठाया हुआ है जिसके लिए उन्हें चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं. लॉकडाउन में अपने घरों से मीलों दूर फंसे बेबस मजदूरों को सोनू उनके घर भेजने का काम कर रहे हैं. सोनू ने बस से लेकर फ्लाइट तक का इंतजाम करके ऐसे मजबूर लोगों को उनके घर भेजा है. वह लगातार बिना रुके ये काम कर रहे हैं और अब तो उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर भी इसके लिए जारी कर दिया है.

सोनू सूद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लगातार सक्रिय हैं और जो भी लोग उन्हें मैसेज या ट्वीट करके मदद मांग रहे हैं उन्हें वो जवाब दे रहे हैं. हाल ही में सोनू सूद ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. ये एक वीडियो है जिसमें एक छोटी सी बच्ची अपनी बात कैमरा के आगे कह रही है. वीडियो शुरू होने पर जो पहली बात बच्ची बोलती है वो ये कि ठीक है ठीक है पापा मैं बोल रही हूं.
 
इसके बाद बच्ची कहती है, "सोनू अंकल, सुना है आप सब लोगों को घर भेज रहे हो. पापा पूछ रहे हैं कि क्या आप मम्मी को नानी के घर भेज देंगे. मुझे बता देना." सोनू सूद ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, "अब ये कुछ बहुत ज्यादा चैलेंजिंग काम है. मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा." इसके आगे सोनू ने शैतानी वाला विंक इमोजी भी बना दिया है. सोनू द्वारा रीट्वीट किए गए इस वीडियो को तमाम लोगों ने लाइक और शेयर किया है.
 
शिल्पा-कुबरा ने की तारीफ

मालूम हो कि गुरु रंधावा, शिल्पा शेट्टी और कुबरा सैत जैसे तमाम सितारे सोनू सूद की सोशल मीडिया पर तारीफ कर चुके हैं. हाल ही में ओडिशा के मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके सोनू सूद के काम की सराहना की थी. बता दें कि शिल्पा ने हाल ही में सोनू के काम की फोटो शेयर कर हुए लिखा, 'मुझे तुम पर बेहद गर्व है सोनू सूद.' तो वहीं कुबरा सैत ने लिखा, 'हमारे रियल ऐज के सुपर हीरो को ढेर सारा प्यार. बुरे समय में सोनू सूद ही ऐसे हैं जो आपको खुश कर देते हैं. सलामत रहें आप साहब. ये मेरा सौभाग्य है कि मैं बोल सकती हूं कि आपको जानती हूं.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *