मनोज तिवारी पहुंचे शीला दीक्षित के घर, आशीर्वाद लेकर साथ में पी चाय

 
नई दिल्ली 

लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी सातों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी जीत के साथ कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को करारी शिकस्त दी. इस जीत के बाद राजनीतिक शिष्टाचार निभाते हुए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित से मुलाकात करने पहुंचे. मनोज तिवारी इस मुलाकात में शीला दीक्षित से आशीर्वाद लेते नजर आए.

शीला दीक्षित से मिलने के बाद मनोज तिवारी ने आजतक से बातचीत में कहा कि वह शीला जी के स्वास्थ्य का हालचाल पूछने आए थे. उन्होंने कहा, "शीला जी हमारी पॉलिटिकल एनेमी हैं ना कि पर्सनल, चुनाव तो आते-जाते रहते हैं." उन्होंने आगे कहा, "यह लोग बड़ी लकीर खींचने वाले लोग हैं ऐसे लोगों का आशीर्वाद रहना चाहिए." वहीं शीला दीक्षित ने कहा कि हमने उनके खिलाफ कोई पॉलिटिकल हार्ड शब्द नहीं बोले हैं.
 
शीला दीक्षित से आशीर्वाद लेते हुए मनोज तिवारी
इसके बाद अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की बात पर तिवारी बोले, अरविंद केजरीवाल नकारात्मक राजनीति करते हैं, उनसे शीला जी की तुलना ठीक नहीं है. बता दें कि मनोज तिवारी ने दिल्ली की सत्ता में 15 साल तक काबिज रहीं शीला दीक्षित को करारी शिकस्त दी है. उन्होंने शीला दीक्षित को 3 लाख 65 हजार मतों से मात दी यानी सिर्फ उत्तर-पूर्वी दिल्ली में मनोज तिवारी को 56 प्रतिशत वोट शेयर हासिल हुए.

इस बड़ी जीत के बाद मनोज तिवारी आज शीला दीक्षित से मुलाकात करने पहुंचे. इस मुलाकात में दोनों साथ चाय पीते नजर आए और फिर मनोज तिवारी ने शीला दीक्षित से आशीर्वाद लिया, जिसमें शीला दीक्षित उनके कंधे पर हाथ रख कर आशीर्वाद देती नजर आईं.

'आप' पर होते रहे हैं हमलावर
दिल्ली में जीत के बाद से मनोज तिवारी सत्ताधारी आम आदमी पार्टी पर लगातार हमलावर रहे हैं, उन्होंने कल कहा था कि उनका अगला उद्देश्य दिल्ली के विधानसभा में जीत हासिल करना है. तिवारी ने कहा था कि दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष के रूप में उनकी जिम्मेदारी ज्यादा बढ़ी है क्योंकि करीब 19 साल से सत्ता से दूर बीजेपी को उन्हें दिल्ली में जीत दिलानी है.

उन्होंने साफ़ कहा कि अब उनका अगला टारगेट दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार है जिसने कहा तो बहुत कुछ लेकिन दिल्ली को दिल्ली नहीं बना सके. ऐसे में अपनी ही प्रतिद्वंदी दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित से मुलाकात कर उन्होंने हलचल पैदा कर दी है.

मनोज तिवारी ने ये भी कहा कि अब 6 महीने बाद ही दिल्ली में होने विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसमें केजरीवाल सरकार को सत्ता से बेदखल कर बीजेपी को दिल्ली में सूखे से बाहर निकालना है और उन्हें उम्मीद है जिस तरह से उन्होंने चुनाव जीता है अब आम आदमी पार्टी की सरकार का दिल्ली की सत्ता से बाहर निकालना उनका अगला टारगेट है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *