मनमुटाव को धता बताकर तेजस्वी से मिले तेज प्रताप, चुनाव के लिए दिया आशीर्वाद

पटना 
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) चीफ लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने आपस में मनमुटाव की खबरों को धता बताते हुए मुलाकात की। मुलाकात के दौरान तेजस्वी यादव ने बड़े भाई तेज प्रताप के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया।  

तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया के जरिए इस मुलाकात की जानकारी दी। फेसबुक पर तेज प्रताप ने जानकारी देते हुए कहा, 'आज अपने अर्जुन से मिलकर आगामी चुनावों को लेकर रणनीति तैयार किया एवं बिहार के कुरुक्षेत्र में विजयी होने का आशीर्वाद दिया। तैयारी पूरी है जीत जरूरी है।' तेज प्रताप ने शनिवार को तेजस्वी के आधिकारिक आवास पर जाकर मुलाकात की। दोनों भाइयों में तकरीबन दो महीने के बाद मुलाकात हुई। इस दौरान दोनों भाइयों ने पिता लालू की एक तस्वीर के साथ सेल्फी भी ली। 
बता दें कि तेज प्रताप के अपने पिता लालू यादव के कमरे में जनता दरबार लगाने के बाद ऐसी अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं कि तेज प्रताप का अपने छोटे भाई तेजस्‍वी के साथ मनमुटाव चल रहा है। तेज प्रताप ने इस अटकल को एक बार फिर से खारिज कर दिया है। हालांकि पटना की सीट पर बहन मीसा भारती को चुनाव लड़वाने की बात पर भी दोनों भाइयों के बीच तकरार की खबरें सुर्खियों में हैं। 

बिहार के कुरुक्षेत्र के रण में खुद को कृष्ण और भाई तेजस्वी को अर्जुन करार दे चुके तेज प्रताप ने कहा, 'अपने अर्जुन के साथ बिहार चुनावों पर रणनीति तैयार की तथा उन्हें विजयी होने का आशीर्वाद दिया।' गौरतलब है कि तेज प्रताप पहले भी कह चुके हैं कि वह तेजस्वी यादव को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनाने को लेकर प्रतिबद्ध हैं। वह कुछ लोगों पर दोनों भाइयों के बीच दीवार खड़ी करने का आरोप भी लगा चुके हैं। 

इससे पहले नए साल के अवसर पर भी तेज प्रताप, अपनी मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेने के लिए तेजस्वी के आवास पर पहुंचे थे। उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए पटना की एक अदालत में अर्जी दी है। इसके बाद से वह अपने घर नहीं जा रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *