मध्य प्रदेश के बाद अब इस शहर में होगी दबंग 3 की शूटिंग

नई दिल्ली        
सलमान खान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है जो मध्य प्रदेश के इंदौर में चल रही थी. इस दौरान फिल्म के सेट से कई तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें सलमान खान चुलबुल पांडेय के लुक में नजर आ रहे थे. बता दें कि फिल्म के टाइटल ट्रैक की शूटिंग महेश्वर में ही हुई है. यह जानकारी सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी.

रिपोर्ट्स की मानें तो दबंग 3 के अगले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में होगी जो 19 अप्रैल को शुरू होगी. बताया जा रहा है कि तीन अलग-अलग लोकशन मे शूट किया जाएगा. इसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी.

बताते चलें कि दबंग 3 शुरुआत से विवादों में घिर गई थी. फिल्म के लिए महेश्वर घाट पर शिवलिंग के ऊपर सेट बनाया गया था जिसे विरोध के बाद हटाया गया. उसके बाद एक बार और फिल्म का सेट मांडू (मध्य प्रदेश) स्थित जल महल से हटाना पड़ा. भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग (ASI) ने फिल्म की टीम को नोटिस दिया था उन्होंने जल महल में सेट बनाकर प्राचीन स्मारक और पुरातत्व स्थल और अवशेष अधिनियम 1959 के नियमों का उल्लंघन किया है.

बता दें कि रेमो डीसूजा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा रज्जो का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के दोनों पार्ट बड़े सक्सेसफुल साबित हुए थे. पहले पार्ट को अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था तो वहीं दूसरे पार्ट का निर्देशन अरबाज ने किया था. सलमान खान की भारत फिल्म बनकर तैयार है और यह इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है. इसमें उनके अपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *