मजबूत सोशल मीडिया नेटवर्क से दोबारा मोदी सरकार बनाना है : भगत 

 भोपाल 
सोशल मीडिया आज की जरूरत है। सरकार के काम को जनता के साथ जोड़ने का यह सशक्त माध्यम सोशल मीडिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया की शक्ति को समझते हुए इसके जरिये लोगों को जागरूक कर समाज के आखिरी व्यक्ति तक अपनी पहुंच बनाई है। भाजपा ने मजबूत सोशल मीडिया नेटवर्क की वजह से पिछले लोकसभा चुनाव में विजयी हुई थी। हमें इस बार फिर उसी जीत को दोहराते हुए मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाना है। 

यह बात भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने महिला मोर्चा की सोशल मीडिया कार्यशाला में कही। लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी महिला मोर्चा की सोशल मीडिया कार्यशाला को प्रदेश संगठन महामंत्री भगत, प्रदेश मंत्री एवं महिला मोर्चा की प्रदेश प्रभारी कृष्णा गौर एवं पार्टी के आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक शिवराज डाबी ने संबोधित किया। 

भगत ने कहा कि आधुनिक युग में बदलती दुनिया के साथ हमको कदम मिला कर चलना होता है लेकिन सोशल युग की इस वर्चुअल दुनिया के साथ जीवंत संपर्क भी जरूरी है। सोशल कार्यकर्ताओं को अपनी उपस्थित दर्ज करानी होगी और उन्हें लोगों को व्हाट्सऐप, फेसबुक, टि्वटर और अन्य सोशल मीडिया माध्यमों के जरिये जागरुक कर उनके साथ जुड़ना होगा। प्रवास हमारे संगठन के प्राण है हम सोशल मीडिया की सक्रियता के साथ बूथ पर भी सक्रिय रहे। भाजपा सरकार के अपार उपलब्धियों को लेकर हम जनता तक पहुचे और उनका प्रचार पसार करें। सोशल प्लेटफार्म पर नवाचारों को सराहा जाता है। पार्टी के प्रचार प्रसार में कोई नवाचार कर हम अपने विचारों को साझा करना चाहिए। 

प्रदेश मंत्री कृष्णा गौर ने कहा कि यह आम चुनाव राष्ट्रवाद और झूठ बोलने वाली कांग्रेस के बीच का चुनाव है। प्रदेश में कांग्रेस ने किसानों से कर्जमाफी का झूठ बोल कर सत्ता हासिल की। कांग्रेस का इतिहास रहा है की उसने हमेशा भ्रम और झूठ की बिसात पर सत्ता हासिल करने की कोशिश की है। इस लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस प्रोपेगेंडा चला रही है। हम बहनों को कांग्रेस के इस कुचक्र को तोडने का काम करना है। कार्यशाला में एचआर लता ने स्वागत भाषण दिया। संचालन नीरूसिंह ज्ञानी एवं आभार आशा सेंगर ने माना।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *