मंत्री सज्जन वर्मा बोले- संत लोग राजनीति में आएं तो पहले दें चरित्र प्रमाण पत्र

इंदौर

मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर कांग्रेस चैतरफा हमला कर रही है. इसी कड़ी में अब प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सज्जन वर्मा ने बयान दिया है कि संत समाज से राजनीति में आने वाले लोगों से चरित्र प्रमाण पत्र लिया जाना चाहिए.

मजदूर दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में इंदौर पहुंचे सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जिस तरह से एक छात्र एक स्कूल से दूसरे स्कूल में जाता है तो उससे चरित्र प्रमाण पत्र लिया जाता है, ऐसे में साध्वी और संतों से भी चरित्र प्रमाण पत्र लिया जाना चाहिए.

इस दौरान सज्जन वर्मा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी जमकर बरसे और कहा कि शिवराज सिंह ने नकली नर्मदा परिक्रमा यात्रा की जबकि सही मायनों में दिग्विजय सिंह ने नर्मदा परिक्रमा की है. उन्होंने कहा कि सिंहस्थ में घोटाले को अंजाम देने वाली बीजेपी सरकार से महाकाल ने बदला लिया है और अब राम के नाम पर वोट मांगने वाले मोदी से भगवान राम बदला लेंगे.

उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि दुनिया में झूठ बोलने वाले लोगों का सर्वे होगा तो सबसे पहले नंबर पर पीएम मोदी का नाम सामने आएगा. बाबा रामदेव के पतंजलि समूह पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे ही देश में कांग्रेस की सरकार बनी तो पतंजलि समूह की जांच होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *