भ्रष्टाचारी जानते हैं ये मोदी बहुत पागल है: केशव प्रसाद मौर्य

 
नई दिल्ली     

लोकसभा चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. तीन चरणों का मतदान पूरा हो चुका है, अब चौथे चरण के लिए जमकर रैलियां की जा रही हैं और नेताओं की जुबान भी फिसल रही हैं. ऐसा ही एक उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का सामने आया है, जिसमें वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते-करते उनके संदर्भ में पागल शब्द का इस्तेमाल कर गए.

केशव प्रसाद मौर्य यूपी के बाराबंकी में चुनाव सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी सरकार के एक्शन की जमकर तारीफ की. उन्होंने बताया कि भ्रष्टाचारी पहले सोचते थे कि उनसे कभी कोई कुछ पूछ नहीं सकता है, लेकिन आज उनसे सब उगलवाया जा रहा है. मौर्य ने कहा कि ये सब इसलिए मुमकिन है, क्योंकि मोदी हैं.

पीएम मोदी की शान में कसीदे पढ़ते-पढ़ते केशव प्रसाद मौर्य ने ये भी बता दिया कि भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लगातार एक्शन हो रहा है और 23 मई के बाद इन लोगों से रिकवरी का काम शुरू किया जाएगा. मौर्य ने कहा कि इसी डर से विरोधी और भ्रष्टाचारी घबरा गए हैं.

भ्रष्टाचारियों में मोदी सरकार के खौफ का जिक्र करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, 'सब विरोधी जानते हैं, भ्रष्टाचारी जानते हैं कि ये मोदी है, बहुत पागल है. हमने जितना 70 साल में लूटा है, वो ये सब गरीबों-किसानों की झोली में डालने का काम करेगा, इसलिए इसे रोको'.

मौर्य ने ये भी कहा कि 23 मई यानी सपा-बसपा-कांग्रेस गई. उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद जब नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो सारे भ्रष्टाचारी घबराए हैं कि नरेंद्र मोदी सबको तिहाड़ जेल भेजेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *