‘भारत’ के प्रोड्यूसर ने एक साल बाद निकाली प्रियंका चोपड़ा पर भड़ास, कही बड़ी बात

 नई दिल्ली
 
सलमान खान की फिल्म 'भारत' रिलीज होने के कगार पर है। इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर से साथ ही साथ फिल्म के 2 गाने रिलीज हो चुके हैं।  इस फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है ठीक उसी तरह से फिल्म को लेकर कई सारी बातें भी सामने आ रही हैं। जैसा कि आपको पता हैं कि इस फिल्म में सलमान के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर प्रियंका चोपड़ा नजर वाली थीं, लेकिन प्रियंका ने 2 दिन की शूटिंग के बाद इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। प्रियंका के अचानक लिए गए इस फैसले से सलमान खान बेहद नाराज हुए थे, इतना ही नहीं फिल्म मेकर्स का भी रिएक्शन सामने आया था। इस मामले को करीब एक साल बीत चुका है लेकिन एक बार फिर इस मामले में भारत के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री का बयान आया है।
 
हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में फिल्म के निर्माता और सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने प्रियंका चोपड़ा के बारे में बड़ा बयान दिया है। अतुल अग्निहोत्री इस बात खुलासा करते हुए कहा कि 'एक प्रोड्यूसर के तौर पर कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। कुछ चुनौतियां छोटी और थका देने वाली होती हैं जबकि कुछ बड़ी और आसान होती हैं। मैं ऐसा नहीं सोच सकता कि आराम से बैठकर चाय-कॉफी पीऊं और चीजें अपने आप ठीक हो जाएंगी। जिसके साथ डील कर रहे हैं वो भी रिएक्शन देंगे और अपने फैसले लेंगे।'
 
अतुल अग्निहोत्री से जब पीसी के बारे में पूछ तो उन्होंने कहा, 'प्रियंका ने आज तक मुझे मैसेज नहीं किया है। उन्होंने मुझसे कभी इस फिल्म को छोड़ने तक के बारे में बात नहीं की। मुझे ये मैसेज सेट पर मिला। मुझे एक झटका लगा और मैंने कहा, अच्छा ये हो गया। चलो अब इसे ठीक करते हैं। मुझ तक ये खबर लोगों के जरिए आई। अतुल ने कहा, 'मैं समझता हूं कि उनकी शादी हो रही थी और वो प्यार में थी। तो ठीक है वो उनकी जिंदगी के लिए एक बड़ा फैसला था। वास्तव में, प्यार पाना और उससे शादी करना बड़ी बात है। मैं उन्हें उनकी जिंदगी के लिए बधाई देता हूं। उस दिन थोड़ा बुरा लगा था लेकिन दूसरी तरह से देखो तो ठीक है।' प्रियंका के जाने के बाद फिल्म में कटरीना की एंट्री हुई और उन्होंने सब अच्छे से संभाल लिया लेकिन आज भी फिल्म में प्रियंका की कमी जरुर पूरी टीम महसूस करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *