भाजपा पार्षद का भाजपा विधायक के खिलाफ परिषद बैठक में धरना 

 भोपाल
भोपाल नगर निगम परिषद की बैठक में वार्ड-83 की भाजपा पार्षद मनफूल सिंह मीणा ने भाजपा के ही हुजूर से विधायक रामेश्वर शर्मा पर विधायक निधि से कराए गए कामों में धांधली का आरोप लगाया। उन्होंने इसकी जांच कराने की मांग की और हंगामा करते हुए धरने पर बैठ गईं। कांग्रेस पार्षद भी उनके समर्थन में आ गए। मनफूल मीणा वार्ड-83 की पार्षद और जोन अध्यक्ष हैं। मनफूल मीणा के पति श्याम मीणा ने हाल में कांग्रेस की सदस्येता ले ली है। 

मंगलवार को हुई परिषद की बैठक में कांग्रेस पार्षदों ने जमकर हंगामा किया। यहां तक कि वह आसंदी के सामने पहुंच गए और अध्यक्ष का माइक खींच लिया। इसके बाद धरने पर बैठ गए। असल में, वह अपर आयुक्त एमपी सिंह की पदस्थापना और प्रमोशन के मामले पर चर्चा कराने को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। पार्षद और नेता प्रतिपक्ष मो. सगीर ने सवाल पूछे उनका कहना था कि एमपी सिंह के बारे में सदन में चर्चा करानी होगी।

 वरना हम सदन की कार्यवाही नहीं चलने देंगे। इसे लेकर जब हंगामा ज्यादा बढ़ा तो कांग्रेस पार्षदों ने अध्यक्ष का माइक छीन लिया। कांग्रेस विधायक जमीन पर बैठे और अध्यक्ष की आसंदी के सामने जमकर हंगामा किया। इस हंगामे के बीच आदमपुर छावनी में स्लाटर हाउस बनाने के मुददे को लेकर चर्चा नहीं हो सकी। हंगामा न थमता देख अध्यक्ष सुरजीत सिंह चौहान ने बैठक दिनभर के लिए स्थगित कर दी। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *