भाजपा दशकों तक सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाए- शैलेश नितिन

रायपुर
 भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष विष्णु देव साय की नियुक्ति के बाद मिशन 2023 के दावों पर प्रतिक्रिया कांग्रेस ने तंज कसा है. कांग्रेस ने कहा कि भाजपा के तमाम दावो को छत्तीसगढ़ का जनमानस और कांग्रेस खारिज करती है. भाजपा कई दशकों तक विपक्ष की सकारात्मक भूमिका को ठीक से निभाये.

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि 15 साल भाजपा ने छत्तीसगढ़ में लूट, फरेब और कुशासन की राजनीति की और जमकर भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी की. भाजपा के बड़े-बड़े दावे और खोखले वादों की हकीकत को छत्तीसगढ़ की जनता ने समझ बुझकर 15 सीटें देकर विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया है, और यही जनादेश रहेगा. भाजपा इसे समझ ले बेहतर होगा.

शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि जिस तरीके से केन्द्र की आर्थिक नीतियां लगातार देश को तबाह कर रही है, और जिस तरीके से धान के समर्थन मूल्य में सिर्फ 53 रुपए वृद्धि की गई है. उससे छत्तीसगढ़ में भाजपा के प्रति नाराजगी है. उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार ने कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण किया, जिसके परिणाम स्वरूप छत्तीसगढ़ में लाखों प्रवासी मजूदरों के आने के बाद भी प्रभावितों की संख्या कुछ सौ तक ही पहुंची है.

कोरोना के समय सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं करने पर विष्णु देव साय पर तंज कसते हुये त्रिवेदी ने कहा है कि कोरोना के कारण भाजपा नेताओं ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम पर जो झूठे निराधार आरोप लगाये थे, उनको भी जरा याद कर लें. अब यह तस्वीर स्पष्ट दिखाती है कि भाजपा नेताओं के खाने के दांत कुछ और हैं और दिखाने के दांत कुछ और.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *