भगवा दिखे दिग्विजय का रोड शो, साफा पहनाकर भीड़ में शामिल किए गए पुलिसकर्मी

भोपाल

लोकसभा चुनाव के छठे चरण की सबसे हॉट सीट माने जाने वाली भोपाल पर दंगल शुरू हो गया है. कांग्रेस के चाणक्य माने जाने वाले और भोपाल से पार्टी के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह आज भोपाल में साधुओं को साथ लेकर रोड शो कर रहे हैं. लेकिन इसी रोड शो एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो हैरान करती है. रोड शो की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को सिविल वर्दी में तैनात किया गया है, साथ ही उन्होंने भगवा साफा भी पहनाया गया है.

दिग्विजय सिंह के समर्थन में कंप्यूटर बाबा रोड शो कर रहे हैं. इसी दौरान पुलिसकर्मियों को सिविल वर्दी में तैनात किया गया है, जिसमें महिला पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. इसी दौरान कुछ महिला पुलिसकर्मियों से जब भगवे साफा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें कहा गया है कि रोड शो के दौरान इसे पहने रखें.

बता दें कि भोपाल लोकसभा सीट पर 12 मई को मतदान होना है, कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के सामने बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मैदान में हैं. यही कारण है कि भोपाल के चुनाव में धर्म एक अहम मुद्दा बनकर उभरा है.

आज साधु दिग्विजय सिंह के समर्थन में रोड शो कर रहे हैं, तो वहीं मंगलवार को कई साधुओं ने उनकी जीत के लिए धूनी रमाई थी. धूनी रमाते हुए साधुओं की आई तस्वीर भी चर्चा का विषय रही थी.

एक तरफ दिग्विजय सिंह आज रोड शो और प्रचार कर रहे हैं, तो वहीं बीजेपी की ओर से साध्वी प्रज्ञा भी मोर्चा संभाले हुए हैं. साध्वी के समर्थन में आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी भोपाल में रोड शो करेंगे. भोपाल के लिए आज साध्वी प्रज्ञा का अलग से दृष्टि पत्र भी आना है, जिसमें वह भोपाल के लिए अपने विजन को जनता के सामने रखेंगी.

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा मालेगांव ब्लास्ट मामले में आरोपी हैं और फिलहाल बेल पर बाहर हैं. कांग्रेस के दिग्विजय सिंह हिंदू आतंकवाद का आरोप लगाकर बीजेपी को घेरते रहे हैं, इसी वजह से बीजेपी ने उनके सामने साध्वी प्रज्ञा को उतारा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *