ब्लूटूथ हेडसेट पर मिल रही 62% तक की छूट, ये हैं बेस्ट डील

 

स्मार्टफोन यूज करने का मजा तब और बढ़ जाता है, जब आपके पास सही ऐक्सेसरीज हों। स्मार्टफोन यूजर्स के लिए ऐसी एक बेहद जरूरी ऐक्सेसरी है ब्लूटूथ हेडसेट। अगर आप एक स्मार्टफोन यूजर हैं और अपने लिए एक बेस्ट ब्लूटूथ हेडसेट की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपकी मदद करने वाले हैं। यहां हम आपको फ्लिपकार्ट की टॉप 5 डील्स के बारे में बता रहे हैं जिनमें आप शानदार ब्लूटूथ हेडसेट्स ऑर्डर कर सकते हैं।

Boult Audio ProBass Curve Neckband
इस हेडसेट को आप अभी 3,499 रुपये की बजाय 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं। 10 मीटर के वायरलेस रेंज के साथ आने वाले इस हेडसेट में 10 घंटे की बैटरी बैकअप दिया गया है।

Mivi Collar Neckband
मिवी कॉलर नेकबैंड पर 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। छूट के बाद इसकी कीमत 2,999 रुपये से घटकर 1,499 रुपये हो गई है। यह हेडसेट बिल्ट-इन माइक के साथ आता है।

boAt Rockerz 400
बोट के इस हेडसेट पर 53 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। छूट के बाद आप इसे 2,990 रुपये की बजाय 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं। यह हेडसेट 8 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है।

Ambrane ANB-33 Bluetooth Headset
इस ब्लूटूथ हेडसेट पर आपको 40 प्रतिशत की छूट मिलेगी। छूट के बाद इसकी कीमत 1,999 रुपये से घटकर 1,199 रुपये हो गई है। इसमें 10 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ गूगल असिस्टेंट सपॉर्ट भी मिलता है।

Realme Buds Wireless Bluetooth Headset
रियलमी के ये बड्स कुछ दिन पहले ही लॉन्च हुए हैं। इन्हें अभी 10 प्रतिशत की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। छूट के बाद इनकी कीमत 1,799 रुपये हो गई है। ये हेडसेट 12 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *