ब्रेन हैमरेज से कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का निधन

मुंबई

कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का मुंबई में निधन हो गया है. वो 28 साल के थे. परिवार ने बताया कि उनका निधन ब्रेन हैमरेज के कारण हुआ. ऐसी खबरें थीं कि कृष का निधन रोड एक्सीडेंट में हुआ, लेकिन मामा सुनील भल्ला ने इन खबरों का खंडन किया. उन्होंने कहा कि कृष कपूर अपने घर पर बेहोश हो गए थे. ब्रेन हैमरेज के कारण उनकी मौत हो गई.

सुनील भल्ला के मुताबिक, कृष की मौत 31 मई को हुई. कृष की कोई मेडिकल हिस्ट्री नहीं है. वो एकदम स्वस्थ थे. 31 मई को वो अचानक से बेहोश हो गए और उनके शरीर से खून निकलने लगा. उनकी ब्रेन हैमरेज के कारण मौत हुई.

बता दें कि कृष शादीशुदा थे. उनका एक सात साल का बेटा है. कृष महेश भट्ट की फिल्म जलेबी, कृति खरबंदा स्टारर फिल्म वीरे की वेडिंग से जुडे़ थे.

बॉलीवुड को बड़ा झटका

बता दें कि कुछ समय पहले ही इंडस्ट्री ने दो बड़े कलाकारों को भी खो दिया. 29 अप्रैल को इरफान खान इस दुनिया को छोड़कर चले गए. तो 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया. दोनों ही स्टार्स कैंसर से पीड़ित थे. ऋषि और इरफान ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दीं. वहीं कुछ दिन पहले सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का 43 साल की उम्र में निधन हुआ. इसके अलावा वरिष्ठ गीतकार योगेश गौर और अनवर भारती भी इस दुनिया को अलविदा कह गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *