ब्रूना अब्दुल्ला मां बनीं, बच्ची की पहली तस्वीर की शेयर

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्ला शनिवार 31 अगस्त को एक बच्ची की मां बन चुकी हैं। ब्रूना ने अपनी छोटी सी बच्ची की एक क्यूट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फैन्स को यह सूचना दी है। इस तस्वीर के साथ ब्रूना ने लिखा, 'मुझे अपनी फैमिली के सबसे नए मेंबर ईजाबेला का परिचय कराते हुए बेहद खुशी और गर्व हो रहा है। इसका जन्म 31 अगस्त को मुंबई में हुआ। हम दोनों ठीक हैं और मैं उससे बेइंतेहा मोहब्बत करती हूं।'

ब्रूना की शादी स्कॉटिश बिजनसमैन ऐलन फ्रेजर से हुई है और यह इन दोनों का पहला बच्चा है। 'देसी बॉयज' के गाने 'मैं तेरा हीरो' और फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' से फेमस हुईं ब्रूना ने साल 2018 में सगाई की थी और अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करते हुए इस साल उन्होंने शादी कर ली थी।

ब्राजील की मॉडल ब्रूना भारत घूमने के लिए आई थीं लेकिन उसके बाद वह मॉडलिंग करने लगीं। बाद में उन्होंने बॉलिवुड फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। ब्रूना ने 'आई हेट लव स्टोरीज', 'ग्रैंड मस्ती', 'जय हो', 'मस्तीजादे', 'ये तो टू मच हो गया' और 'उड़नछू' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा ब्रूना ने तमिल फिल्म 'बिल्ला 2' में भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *