ब्रिज के पास खून से सनी मिली कांग्रेस नेता की लाश, हत्या की आशंका

रायपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में मंगलवार देर रात एक कांग्रेस नेता (Congress Leader) का शव मिलने से सनसनी  फैल गई है.  बीती रात एनएसयूआई (NSUI) के पूर्व जिला महासचिव बबलू रजा की पचपेड़ी नाका के पास खून से लथपथ हालत में लाश (Dead Body) मिली. बताया जा रहा है कि बबलू रजा के सिर में किसी तेजधार हथियार से वार किया गया है. इस वजह से काफी खून बह गया और उसकी मौत हो गई. पुलिस जहां इस मामले को सड़क दुर्घटना (Road Accident) मान रही है, तो वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात पचपेड़ी नाका (Pachpedi Naka) के ब्रिज से गुजर रहे कुछ लोगों ने एक शख्स को गिरा हुआ देख. फिर लोगों ने उसे उठाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे. युवक के सिर से खून निकलता देख लोगों ने तुरंत पुलिस को इस वारदात की सूचना दी. कहा जा रहा है कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. युवक के शव को तत्काल अंबेडकर अस्पताल भेज दिया गया.

बताया जा रहा है कि बबलू रजा मंगलवार रात अपनी गाड़ी से घर वापस जा रहा था. इसी दौरान ये वारदात हूई. बबलू रजा की जहां लाश मिली वहीं पास में ही उसका स्कूटर भी था, जिसमें कोई खरोंच नहीं है. यही वजह है कि परिजन इसे हत्या बता रहे हैं. बताया जा रहा है कि बहरहाल पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post mortem Report) मिलने के बाद मामले की पुष्टि होने की बात कह रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *