बोनी कपूर के घर पहुंचा कोरोना, नौकर पॉजिटिव

पूरी दुनिया में पिछले कुछ महीनों से कोरोना वायरस कहर बनकर टूट पड़ा है। भारत में भी इस जानलेवा वायरस के कारण पिछले 2 महीने लॉकडाउन जारी है। बॉलिवुड भी कोरोना वायरस अछूता नहीं रहा है। कई मामले सामने आने के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रड्यूसर बोनी कपूर के घर तक कोरोना पहुंच गया है। बोनी कपूर के घर में काम करने वाला एक नौकर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो बोनी ने बताया है कि उनके लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स वाले घर में काम करने वाले 23 साल के चरण साहू को टेस्ट में COVID 19 पॉजिटिव पाया गया है। साहू पिछले शनिवार को बीमार थे जिसके बाद बोनी कपूर ने उन्हें टेस्ट के लिए भेजने के बाद आइसोलेशन में रखा था। टेस्ट रिपोर्ट्स पॉजिटिव आने के बाद सोसायटी की अथॉरिटीज और बीएमसी के अधिकारियों को इस बारे में सूचना दी गई।

इसके तुरंत बाद बीएमसी और राज्य सरकार के लोग वहां पहुंच गए और साहू को क्वॉरंटीन सेंटर लेकर चले गए। हालांकि बोनी ने बताया है कि वह, उनके बच्चे और स्टाफ पूरी तरह सही हैं और उनमें बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं। उन्होंने यह भी बताया कि लॉकडाउन लागू होने के बाद उनके घर का कोई भी सदस्य बाहर नहीं गया है। उन्होंने चरण साहू के जल्द ही ठीक होकर लौटने की भी उम्मीद जताई है।

बता दें कि सबसे पहले बॉलिवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। वह लंदन से लौटकर लखनऊ आई थीं। इसके बाद प्रड्यूसर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हाल में ऐक्टर फ्रेडी दारूवाला के पिता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *