बोधगया में सेक्स रैकेट का खुलासा, चार लड़कियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना

भगवान बुद्ध की नगरी कहे जाने वाले बोधगया में पुलिस ने छापा मारकर एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान 4 लड़कियों और एक युवक को भी गिरफ्तार किया है. इन सभी पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है.

गया पुलिस को गुप्त जानकारी मिली थी कि होटल बोधगया रीजेंसी में पिछले कई महीनों से देह व्यापार का गोरखधंधा चल रहा था. इसी सूचना के आधार पर सोमवार को पुलिस ने इस होटल पर छापेमारी की और सेक्स रैकेट का खुलासा किया. इस सेक्स रैकेट में शामिल 4 लड़कियां और 1 लड़के को पुलिस ने होटल से रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताई पूरी कहानी

इस मामले को लेकर बोधगया थाने के सब-इंस्पेक्टर जयशंकर प्रसाद ने बताया, 'हमें इस बात की गुप्त सूचना मिली थी कि होटल बोधगया रीजेंसी में पिछले कुछ समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था. इसी जानकारी के आधार पर हम लोगों ने इस होटल में छापेमारी की और वहां से 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें से 4 लड़कियां हैं.'

पुलिस ने बताया कि जिस वक्त उन्होंने होटल में छापेमारी की वहां पर एक कमरे में 4 युवक मौजूद थे, मगर उनमें से तीन फरार होने में सफल रहे और एक को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने इस पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और होटल से फरार हुए तीन युवकों की तलाश सरगर्मी से कर रही है. पुलिस ने बताया कि जो युवक होटल से भागे हैं और इस गोरखधंधे में शामिल हैं उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *