बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं सुहाना खान, इस तस्वीर के आने बाद चर्चा हुई तेज

मुंबई 
बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार किड शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों लंदन में अपनी एक्टिंग की पढ़ाई को पूरा कर रही हैं. जहां से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती हैं. जहां स्टार किड की इन तस्वीरों को देख कर लगता है कि सुहाना बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. सुहाना ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए एक फोटोशूट कराया था जिसके लॉन्च पर उनके पिता शाहरुख खान ने कहा था कि वो उनकी पढ़ाई खत्म होते ही उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में विचार करेंगे.

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan ✨ (@suhanakhan143) on Feb 4, 2019 at 10:05pm PST

ऐसे में शाहरुख कई बार कह चुके हैं कि '' सुहाना को एक्टिंग करना बहुत पसंद हैं. लेकिन एक्ट‍िंग को बतौर प्रोफेशन अपनाने के लिए सुहाना को पहले अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी. शाहरुख बेटी सुहाना को कई बार शूटिंग पर भी ले जाते हैं. जहां सुहाना उनकी मदद करती हैं. हाल ही में सुहाना को 'जीरो' के सेट पर भी देखा गया था. जहां की कुछ खास तस्वीरें शाहरुख ने खुद सोशल मीडिया पर साझा की थीं. हाल ही में सुहाना की एक तस्वीर सामने आई है. जिसमें सुहाना एक प्ले का हिस्सा बने नजर आ रही हैं. सुहाना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

वहीं सुहाना इन दिनों अपने फिटनेस को भी लेकर बहुत ध्यान दे रही हैं. सुहाना अपने आउटफ‍िट को लेकर काफी मशहूर हैं. सुहाना को दोस्तों संग आउट‍िंग करते हुए कई बार स्पॉट किया गया है. देखना होगा सारा बॉलीवुड में कब नजर आती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *