बॉलिवुड में 36 साल पूरे किए अनुपम खेर ने

बॉलिवुड में हर तरह की भूमिका निभा चुके बहुमुखी प्रतिभा के धनी ऐक्टर अनुपम खेर ने साल 1984 में फिल्म 'सारांश' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। अपनी पहली फिल्म में अनुपम ने एक 60 साल के बूढ़े आदमी का रोल किया था जिसे बेहद सराहा गया था। 25 मई 2020 को अनुपम खेर ने बॉलिवुड में 36 साल पूरे कर लिए हैं। अनुपम ने सोशल मीडिया पर अपने इस फिल्मी सफर का एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है।

अनुपम के इस वीडियो में उनके अब तक के फिल्मी सफर के कुछ चुनिंदा किरदार दिखाए गए हैं। इस वीडियो में उनके सारांश, कर्मा, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, डैडी, खोसला का घोसला, स्पेशल 26, बेबी जैसी कुछ बेहतरीन फिल्मों के किरदारों को संजोया गया है। इस वीडियो के साथ अनुपम ने फैन्स के साथ एक गर्मजोशी भरा नोट भी शेयर किया है। देखें, वीडियो:

इस नोट में अनुपम ने लिखा, 'मेरी पहली फिल्म सारांश 25 मई 1984 को रिलीज हुई थी। मैंने आज मनोरंजन की दुनिया में 36 साल पूरे कर लिए हैं। अभी तक का यह सफर बेहतरीन रहा। भगवान की मुझ पर कृपा रही। और आप, मेरी ऑडियंस ने मुझे बेहद प्यार दिया है। शुक्रिया।'

मार्च में ही अनुपम अमेरिका में अपनी इंग्लिश टीवी सीरीज की शूटिंग करके वापस लौटे हैं। वापस लौटने के बाद अनुपम कोरोना वायरस के कारण घर में हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से लगातार जुड़े हुए हैं। वह अपनी और परिवार की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते हैं। अब निश्चित तौर पर फैन्स उन्हें एक बार फिर किसी बेहतरीन भूमिका में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *