बॉडी हगिंग जंपसूट का ट्रेंड, प्रियंका के बाद दिव्यांका ने भी पहनी यह आउटफिट

इन दिनों जंपसूट काफी ट्रेंड में है। बॉलिवुड की दीवाज से लेकर टीवी सिलेब्रिटीज तक जंपसूट पहन नजर आ जाती हैं। कुछ समय पहले तक जहां कमर पर बेल्ट वाले और बटन्ड जंपसूट्स का ट्रेंड था वहीं, अब बॉडी हगिंग प्लेन जंपसूट का ट्रेंड चल पड़ा है और सिलेब्रिटीज को देखकर आम लड़कियां भी इस ट्रेंड को काफी फॉलो कर रही हैं।

टीवी की मशहूर ऐक्ट्रेस और सीरियल ये है मोहब्बतें में इशिता का किरदार निभाने वालीं दिव्यांका त्रिपाठी भी नजर आईं ब्लैक कलर के बॉडी हगिंग जंपसूट में। दिव्यांका के इस प्लेन ब्लैक जंपसूट का हाइलाइट था उसकी ड्रमैटिक फुल स्लीव्स बाजू। अपने इस जंपसूट लुक को दिव्यांका ने ब्लैक कलर की स्ट्रैपी हील्स के साथ कम्प्लीट किया था और साथ में खुले बाल, रेड लिपस्टिक और बेहद लाइट मेकअप।

दिव्यांका से पहले बॉलिवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी जंपसूट लुक में दिखीं थीं। प्रियंका ने रॉयल ब्लू कलर का बेहद सेक्सी जंपसूट पहन रखा था और साथ में ब्लू कलर की मैचिंग हील्स और खुले बाल।

इन दिनों जंपसूट काफी ट्रेंड में और अगर आपने अब तक इसे अपने वॉरड्रोब का हिस्सा नहीं बनाया है तो फैशन की रेस में पीछे नहीं रहना चाहतीं तो आप भी जरूर खरीदें एक प्लेन सिंगल कलर का जंपसूट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *