बेमेतरा जिले में 12वर्षीय बच्ची के साथ रेप की कोशिश, ज़िंदा जलाकर मार डाला

बेमेतरा
बेमेतरा जिले में एक बार फिर दिल दहला देने वाली शर्मनाक घटना हुई है. जिले के दाढ़ी थाना क्षेत्र के मजगाँव में एक 12वर्षीय बच्ची के साथ दो युवकों ने बलत्कार करने की कोशिश की. बलात्कार की घटना को अंजाम देने विफल रहने वाले युवकों इसके बाद बच्ची को ज़िंदा जला दिया.

दाड़ी पुलिस के मुताबिक इस घटना की जानकारी मिलते ही बच्ची को रायपुर रिफर किया गया. रायपुर में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई. मौत से पुलिसवालों ने बच्ची का बयान दर्ज कर लिया था.

बेमेतरा पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तत्काल इस मामले में संज्ञान ले लिया था. घटना दो दिन पहले हुई थी. बच्ची का इलाज रायपुर में चल रहा था. बच्ची का बयान लेने के बाद आरोपियों दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग है. दोनों ही गाँव के रहने वाले हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस जाँच कर रही है.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पूर्व बेमेतरा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ही एक मासूम बच्ची को अगवा उसका रेप किया गया था. इस मामले को लेकर बेमेतरा जमकर हंगामा मचा था. पुलिस प्रशासन लगातार सवाल उठ रहे थे. लगातार हो रहे प्रदर्शनों के बाद पुलिस आरोपी ट्रक ड्राईवर को गिरफ्तार करने सफल हो पाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *