बेटे की मौत के बाद उसकी गर्लफ्रेंड का पार्टनर बना पिता, पूरी की ये इच्छा

 न्यूयॉर्क
सोशल मीडिया पर इन दिनों दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी इन दिनों खूब वायरल हो रही है। अमेरिका के कार्टर और काइली की ये प्रेम कहानी जिसने भी सुनी वो उनकी तारीफ कर रहा हैं। लेकिन इन दोनों की प्रेम कहानी में दिलचस्प मोड आया जिसके बाद लोगों ने सुना वो भावुक हो गया। 

दरअसल, कार्टर ब्राउन नाम का लडक़ा और काइली सूडर्स की लडक़ी एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे, लेकिन एक दिन अचानक एक कार हादसे में ब्वॉयफ्रेंड कार्टर की मौत हो गई। 

इस हादसे के बाद 18 साल की काइली सदमे में चली गई थी। इन हालातों में उसके दिवंगत ब्वॉयफ्रेंड कार्टर के पिता ने उसका बहुत साथ दिया और उसकी एक इच्छा पूरी की।

जानकारी के मुताबिक, काइली काफी समय से स्कूल की ओर से आयोजित प्रॉम पार्टी में जाने की तैयारी कर रही थी, लेकिन अपने ब्वॉयफ्रेंड कार्टर की मौत के बाद वो मनसिक रूप से टूट गई थी। 

उसने तय कर लिया था कि वो अब वो इस पार्टी में नहीं जाएंगी। लेकिन इस बात का पता जब कार्टर के पिता को चला तो वो भावुक हो गए। उन्होंने तय किया कि वो अपने बेटे की गर्लफ्रेंड की इच्छा जरूर पूरी करेंगे। काइली के ब्वॉयफ्रेंड कार्टर के पिता रॉबर्ट ब्राउन अपने बेटे की गर्लफ्रेंड के पार्टनर बनकर स्कूल पहुंचे, जिससे लडक़ी की इच्छा पूरी हो जाए।

बताया जा रहा है कि 50 वर्षीय रॉबर्ट ब्राउन ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड का पार्टनर बनने के लिए बाकायदा स्कूल के प्रिंसिपल से इजाजत भी मांगी थी। रॉबर्ट ब्राउन ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड का पार्टनर बनकर उसकी इच्छा तो पूरी की ही, साथ ही उन्होंने उसके साथ डांस भी किया। 

इसके अलावा उन्होंने काइली के साथ कई तस्वीरें भी खिंचाई, ताकि वो यादगार के तौर पर उनके और काइली के पास रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *