बेखौफ बदमाश: वैशाली में 17 लाख कैश सहित एटीएम भी उखाड़ ले गए चोर

हाजीपुर                                                                                                                                                                           
औद्योगिक थाना क्षेत्र में शंकर टॉकिज के नजदीक मंगलवार की आधी रात में चोर एसबीआई का एटीएम उखाड़ ले गए। इस एटीएम में उस समय 16 लाख 59 हजार 300 रुपये थे। घटना की सूचना पर सदर एसडीपीओ, औद्योगिक थानाध्यक्ष और सदर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और मामले की जांच-पड़ताल की। पुलिस ने मौके से अपराधियों की एक खंती बरामद की है। 

इस मामले में एटीएम में कैश डालने वाली कंपनी के अधिकारी संतोष कुमार सिंह के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं घटना के समय औद्योगिक थाना के गश्ती पदाधिकारी सहित पूरी टीम को एसपी ने निलंबित कर दिया है।

शंकर टॉकिज के पास स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एक एटीएम है। मंगलवार की रात लगभग 01 बजकर 12 मिनट के लगभग रामप्रसाद चौक की तरफ से एक चार पहिया वाहन में सवार अपराधी उतरे और एटीएम से कुछ दूर आगे गाड़ी लगाई। गाड़ी से लगभग आधा दर्जन अपराधी उतरे। कुछ अपराधी एटीएम में घुसे और कुछ एटीएम के अगल-बगल फैल गए। कुछ देर बाद फिर से गाड़ी में तीन-चार अपराधी बैठे और गाड़ी को बैककर एटीएम के पास ले गए। गाड़ी को वापस मोड़कर रामप्रसाद चौक की तरफ निकल गए। लगभग 15 मिनट बाद दोबारा गाड़ी वापस आई और कुछ देर इंतजार करने के बाद एटीएम के पास गई। अपराधियों ने एटीएम उखाड़कर रामप्रसाद चौक की तरफ भाग निकले। एटीएम उखाड़कर गाड़ी में लादने की पूरी घटना घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पासवान चौक से मड़ई चौक की ओर जाने वाली सड़क पर एसबीआई का एटीएम बूथ था, जिसे चोर उखाड़कर गाड़ी में लादकर ले भागे हैं।  सीसीटीवी फुटेज में गाड़ी और कुछ अपराधियों की तस्वीर कैद हुई है, जिसके आधार पर पहचान करने की कोशिश की जा रही है। 
– राघव दयाल, एसडीपीओ, सदर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *