बेकाबू ट्रक का कहर, 2 लोगों की मौत, 2 घायल

 
नई दिल्ली     

 राजधानी दिल्ली में इंडिया गेट के पास देर रात जबरदस्त सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल भी हुए हैं. दरअसल, सोमवार देर रात इंडिया गेट के पास मानसिंह रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी. हादसे में पैदल चल रहे दो लोगों की मौत हो गई, जिसमें पिता और 8 साल की बेटी शामिल है.
 
वहीं इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि सोमवार रात करीब 11:30 बजे मानसिंह रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर से जा टकराया. जिसके बाद ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और स्कूटी के पास खड़े तीन ऑटो को रौंदता हुआ फुटपाथ पर चढ़कर पार्क में जा घुसा. हादसे में एक ही परिवार को दो लोगों की मौत हुई है.
 
जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में रहने वाला एक परिवार जिसमें युवक उसकी पत्नी और दो बेटियां इंडिया गेट घूमने आए थे. वह फुटपाथ के पास खड़े थे हादसे में उन्हीं में से दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हुए हैं. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि हरियाणा के गुरुग्राम में रविवार देर रात बड़ा हादसा हुआ था. गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो पैदल यात्रियों की मौत हो गई थी. इस हादसे में कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *