बीजेपी संगठन महामंत्री पर गिरी गाज, महिला कार्यकर्ता से करते थे अश्लील चैट

भोपाल
 मध्यप्रदेश में बीजेपी के कई नेताओं पर हाल के दिनों में कई संगीन आरोप लगे हैं। विधायक से लेकर कार्यकर्ता तक पर मारपीट के लगे आरोपों के बाद पार्टी की पहले से ही किरकिरी हो रही है। मध्यप्रदेश बीजेपी  के संभागीय संगठन महामंत्री प्रदीप जोशी पर भी महिला कार्यकर्ताओं के साथ अश्लील चैट के आरोप लगे थे।

पार्टी की जांच में आरोप सही पाए गए। उसके बाद मध्यप्रदेश बीजेपी ने उज्जैन संभाग के संगठन महामंत्री प्रदीप जोशी को पद से हटा दिया है। उज्जैन से पहले प्रदीप जोशी ग्वालियर संभाग की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। जोशी का अश्लील चैट से पहले एक महिला के साथ वीडियो भी वायरल हुआ था।

आकाश विजयवर्गीय पर अब तक कार्रवाई नहीं
वहीं, इंदौर में नगर निगम अधिकारियों से मारपीट करने वाले बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। प्रधानमंत्री मोदी के कहने के बाद भी आकाश को नोटिस भेज पार्टी की तरफ से खानापूर्ति की गई है। जबकि वीडियो में साफ दिख रहा था कि आकाश बल्ले से अधिकारियों की पिटाई कर रहे हैं।

सतना में सीएमओ को पीटा
मध्यप्रदेश के सतना में तो बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष ने दर्जन भर गुंडों को साथ लेकर सीएमओ की बुरी तरह पिटाई की। लेकिन बीजेपी नेताओं ने गुंडागर्दी करने वाले किसी भी नेता पर कोई कार्रवाई नहीं की। नगर पंचायत अध्यक्ष फिलहाल जेल में बंद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *