बीजेपी जिससे घोषणापत्र पढ़वाती है, उसे दोबारा टिकट नहीं देती: अखिलेश यादव

 
लखनऊ 

एसपी मुखिया अखिलेश यादव ने दावा किया है कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ बीजेपी में साजिश हो रही है। उन्होंने राजनाथ सिंह का बिना नाम लिए कहा कि दिल्ली और यूपी की सरकार ने आखिरकार लखनऊ में कोई काम क्यों नहीं होने दिया? लखनऊ से पूनम सिन्हा की एसपी से दावेदारी घोषित करते वक्त अखिलेश ने कहा कि बीजेपी में जो घोषणापत्र जारी करता है उसे दोबारा टिकट नहीं दिया जाता। 2014 में जिन्होंने घोषणापत्र पढ़ा था उनका टिकट कट गया।  अखिलेश का इशारा मुरली मनोहर जोशी की ओर था। इस बार बीजेपी के संकल्प पत्र घोषणा कार्यक्रम में राजनाथ सिंह भी मौजूद थे। अखिलेश ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार का एक काम लखनऊ में कोई गिना दे। इनर रिंग रोड अधूरा ही रह गया। स्मार्ट सिटी की जगह लखनऊ में स्मार्ट काउ दिख रही है। 

यहां जो आएगा साइकल का ही प्रचार करेगा 
एसपी प्रत्याशी पूनम सिन्हा से पूछा गया कि पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा लखनऊ में उनका प्रचार करेंगे कि कांग्रेस का? जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि जो लखनऊ में आएगा वह साइकल का ही प्रचार करेगा। योगी आदित्यनाथ के मंदिर भ्रमण पर अखिलेश ने कहा कि वह दिखेंगे नहीं तो हम जीतेंगे कैसे? हमारी जीत के लिए उनका बोलना जरूरी है। 

होटल कहां है बीजेपी बता दे, हम कब्जा कर लेंगे 
अखिलेश यादव ने ट्वीट कर आज जेट एयरवेज के खस्ता हाल पर मोदी सरकार पर निशाना साधा। इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने जवाबी वार करते हुए कहा था कि अखिलेश जो होटल बनवा रहे थे उसका पैसा इसमें लगा दें। इससे जुड़े सवाल पर अखिलेश ने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ब्राह्मण हैं उनको झूठ बोलना शोभा नहीं देता। होटल कहां बना है बता दें, हम समाजवादी लाल टोपी पहकर कब्जा कर लेंगे। वैसे भी बीजेपी अध्यक्ष इस बार हार रहे हैं। हम उनके खिलाफ चौंकाने वाले प्रत्याशी खड़ा करेंगे। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *