बिहार में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो-ट्रैक्टर की टक्कर में 11 लोगों की मौत

 
मुजफ्फरपुर 

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है और 4 लोग घायल हो गए हैं. हादसा मुजफ्फरपुर के कांटी प्रखंड में हुआ. यहां पर एक स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उतर गए. स्कॉर्पियो एनएच-28 पर जा रही थी, तभी ट्रैक्टर से टकरा गई. हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.
 
हादसे के बाद सड़क जाम

मुजफ्फरपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लगी है. स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया है. पुलिस के मुताबिक दुर्घटना सरमसपुर हेल्थ केयर के सामने की है. पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है. हादसे में मरने वालों की शिनाख्त की जा रही है.
 
यूपी की थी स्कॉर्पियो

पुलिस ने कहा कि हादसा शनिवार तड़के हुआ है. प्राथमिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि इस दुर्घटना में जो स्कॉर्पियो गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है वह उसका रजिस्ट्रेशन नंबर उत्तर प्रदेश का था.

जेसीबी की मदद ली गई

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को एंबुलेंस में रखकर श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया है. मरने वाले सारे लोग मुजफ्फरपुर के हथौड़ी के रहने वाले थे. पुलिस फिलहाल जेसीबी मशीन की मदद से क्षतिग्रस्त हुए ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो को हटाने का काम कर रही है. ताकि रोड पर लगे जाम को हटाया जा सके. पुलिस ने घटना की जांच भी शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *