बिहार में आंगनवाड़ी सेविका/सहायिका के पद बिहार की आंगनवाड़ियों में

सेविका/सहायिका पदों पर एक बार फिर वेकन्सी निकाली गई हैं। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत हो चुकी है और योग्य आवेदक 6 जनवरी 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। यहां हम आपको ऑनलाइन आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक भी दे रहे है जिसके जरिए आप आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन के बाद औपबंधिक मेधा सूची 13 जनवरी 2020 को जारी की जाएगी। इस सूची को बाल विकास परियोजना कार्यालय/ प्रखंड कार्यालय में जारी की जाएगी। वहीं आपत्ति लेने की तारीख 14 जनवरी से 20 जनवरी 2020 होगी। इसके बाद 21 जनवरी से 31 जनवरी 2020 तक आम सभा का आयोजन किया जाएगा। ध्यान रहे कि आवेदन केवल ऑनलाइन माध्यम से ही किया जा सकता है। अन्य किसी माध्यम से मिले आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

जो महिलाएं इन पदों के लिए आवेदन करना चाहती हैं वो अपने जरूरी दस्तावेज वेबसाइट पर अपलोड करें। इसके बिना फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। अगर किसी आवेदिका को आवेदन करने में कोई दिक्कत होती है तो वो संबंधित बाल विकास परियोजना कार्यालय एवं जिला प्रोग्राम कार्यालय में संपर्क कर सकती है। आवेदन के बाद अपने फॉर्म का एक प्रिंट निकाल कर रख लें। भविष्य में इसकी जरूरत पड़ सकती है। अधिक जानकारी के लिए हेल्पडेस्क नंबर 0612-2547960 पर संपर्क किया जा सकता है। यहां हम आपको समाचार पत्रों में प्रकाशित नोटिफिकेशन का डायरेक्ट लिंक भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *