बिहार के बाद इन राज्यों में करेगी वर्चुअल रैली, कोरोना काल में बीजेपी ने निकाला रास्ता

 
नई दिल्ली 

लॉकडाउन के दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अपनी राजनीतिक सक्रियता बनाए हुए है. बीजेपी ने कोरोना के दौर में वर्चुअल यानी ऑनलाइन रैली करने का फैसला किया है. बिहार में रविवार को होने वाली केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली के बाद पार्टी दूसरे राज्यों की तरफ भी रुख कर रही है.

बीजेपी का प्लान है कि बिहार की वर्चुअल रैली के बाद पार्टी ओडिशा, पश्चिम बंगाल, गुजरात और महाराष्ट्र में जनसंवाद रैली का आयोजन किया जाएगा. इसकी शुरुआत रविवार को अमित शाह की बिहार में वर्चुअल रैली के साथ हो रही है.

पार्टी के तय कार्यक्रमों के अनुसार बिहार के बाद ओडिशा और पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली होगी और पार्टी के वरिष्ठ नेता इसे संबोधित करेंगे. गृह मंत्री अमित शाह 8 जून को ओडिशा और 9 जून को पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे.
 

वहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा 8 जून को दिन में 11 बजे गुजरात में वर्चुअली जनसंवाद रैली को संबोधित करेंगे. जबकि रक्षा मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता राजनाथ सिंह महाराष्ट्र में 8 जून को ही शाम छह बजे एक जनसंवाद रैली को संबोधित करेंगे.
 
इस क्रम में कल शाम छह बजे (6 PM) डिजिटल तकनीक के सहारे मैं महाराष्ट्र के भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करूँगा।
 
बता दें कि बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह रविवार को अपनी पार्टी के लिए बिहार में पहली वर्चुअल रैली 'बिहार जनसंवाद' को संबोधित करेंगे. हालांकि यह रैली पूरी तरह से ऑनलाइन होगी और अमित शाह के साथ-साथ कार्यकर्ता भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इसमें शामिल होंगे. बता दें, कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए सरकार ने किसी भी तरह के जुटान पर पाबंदी लगाई है. लिहाजा अब चुनाव प्रचार जैसे काम भी वर्चुअल ही किए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *