बिना बालों वाली दुल्हन की तस्वीरें हुई वायरल, लोगों ने खूब तारीफ

 नई दिल्ली
शादी के दिन हर लड़की का सपना होता है खूबसूरत दिखे। ऐसे में खूबसूरत दिखने के लिए लडकियां पार्लर में जाकर तैयार होती है। आज हम आपको एक दुल्हन बनी लड़की के बारे में बताने जा रहा है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस दुल्हन का नाम वैष्णवी पुवेंद्रन है, यह मूल रुप से भारतीय है जो मलेशिया मे रहती है। 

सोशल मीडिया पर लोग वैष्णवी के जज्बे को सलाम कर रहे है और उनकी तारीफ भी कर रहे है। दरअसल, कैंसर के कारण वैष्णवी ने अपने बालों को खो दिया है। इसके बावजूद भी अपनी इस झिझक को पीछे छोड़कर वैष्णवी ने अपना ब्राइडिल फोटोशूट करवाया। 

सोशल मीडिया से उन्हें ऐसा रिसपान्स मिला जिसके उन्हें उम्मीद नहीं थी। यह तस्वीरें खूब वायरल हुई और लोग जमकर वैष्णवी की तारीफ कर रहे और उन्हें शादी की मुबारकबाद दे रहे है।

वैष्णवी बताती हैं कि अपने बालों को खोना मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती थी। मुझे ऐसा लगा कि अब मैं इतनी खूबसूरत नहीं रही कि कोई मुझे प्यार करे। इतना ही नहीं मुझे ऐसा लगा कि बिना बालों के मैं कभी दुल्हन की तरह दिखना तो दूर फील भी नहीं कर पाउंगी।

ब्राइट रेड साड़ी, मेहंदी से सजे हाथ और पैर, डीप रेड कलर की लिपस्टिक, हेवी जूलरी और चेहरे पर प्यारी इस मुस्कान के बीच वैष्णवी को अपने बालों की कमी महसूस ही नहीं हुई। पेशे से वैष्णवी मोटिवेशनल स्पीकर और डांसर हैं। वैष्णवी, कैंसर और कीमोथेरपी की वजह से अपने बाल खोने से पहले ऐसी दिखतीं थीं और वैष्णवी का यह जज्बा सचमुच काबिल-ए-तारीफ है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वैष्णवी को ब्रेस्ट कैंसर हो गया था। इलाज और कीमोथेरपी के बाद जब उन्हें लगा कि वह पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और कैंसर फ्री हो चुकी हैं उसी वक्त उन्हें पता चला कि उनका कैंसर लिवर और रीढ़ की हड्डी में भी फैल चुका है। 

उन्होंने दोबारा ट्रीटमेंट और कीमोथरेपी करवायी और 5 साल तक इलाज चलने के बाद 2018 में उन्हें फिर से कैंसर-फ्री घोषित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *