बिजनेस जगत की हस्तियों से आज मिलेंगे PM मोदी, CEOs के साथ करेंगे राउंडटेबल

 
नई दिल्ली 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिजनेस जगत की हस्तियों के साथ मुलाकात करेंगे. पीएम मोदी शाम 6 बजे ग्लोबल बिजनेस फोरम को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह कई कंपनियों के सीईओ के साथ राउंडटेबल मीटिंग करेंगे. पीएम मोदी आज बेल्जियम के प्रधानमंत्री चार्ल्स मिशेल से भी मिलेंगे. वह इंडिया-कैरिकॉम के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इसके साथ ही पीएम मोदी आर्मेनिया के पीएम निकोल पशिनेन, न्यूजीलैंड के पीएम जैकिंडा अर्डर्न और एस्टोनिया के राष्ट्रपति केर्ति कलजुलैद के साथ बैठक करेंगे.

कूटनीति के मोर्चे पर भारत का झंडा बुलंद करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से इकोनॉमी पर फोकस करेंगे. भारतीय समय के मुताबिक आज शाम और 26 तारीख की रात पीएम मोदी कई बिजनेस मीटिंग में शिरकत करेंगे. शाम 6 बजे पीएम मोदी ब्लूमबर्ग ग्लोबल बिजनेस फोरम को संबोधित करेंगे. इस फोरम में दुनिया की नामी-गिरामी कंपनियों के सीईओ शामिल रहेंगे. रात 8 बजे पीएम की कई कंपनियों के सीईओ के साथ राउंडटेबल मीटिंग तय है. रात साढ़े दस बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेल्जियम के पीएम चार्ल्स मिशेल से भेंट करेंगे.

भारतीय समय के मुताबिक 26 तारीख की रात साढ़े बारह बजे पीएम मोदी इंडिया-कैरिकॉम लीडर्स मीटिंग में शामिल होंगे. देर रात साढ़े तीन बजे पीएम मोदी अर्मेनिया के पीएम निकोल पशिन्यान के साथ बैठक करेंगे. उस वक्त अमेरिका में शाम के 6 बजे रहे होंगे. भारतीय समय के मुताबिक सुबह चार बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न्यूजीलैंड की पीएम जसिंदा आर्डन से मुलाकात करेंगे. सुबह 5 बजकर 15 मिनट पर पीएम मोदी एस्टोनिया के राष्ट्रपति केरस्ती कालजुलैड से मिलेंगे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *