बाहुबली MLA अनंत सिंह पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, पटना से लेकर मोकामा तक रेड

मोकामा
बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह किसी भी वक्त गिरफ्तार हो सकते हैं. एनटीपीसी में ठेकेदारी को लेकर भोला सिंह की हत्या की कथित तौर पर साजिश रचने के आरोप में विधायक अनंत सिंह पर गिरफ्तारी की तलवार लगातार लटक रही है. पटना पुलिस ने वायरल ऑडियो को लेकर विधायक अनंत सिह और उनके गुर्गों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है.

वायरल हो रहे ऑडियो में अनंत सिंह कथित तौर पर अपराधियों से भोला सिंह की हत्या के लिए सुपारी देने की बात करते हुए सुनाई देते हैं. पटना पुलिस की टीम अनंत की गिरफ्तारी के लिए उनके आवास, गांव समेत क्षेत्र को लगातार खंगाल रही है. सुपारी वाले ऑडियो को लेकर पटना पुलिस अनंत सिंह का वायस सैंपल लेना चाहती है.

इस सिलसिले में अनंत सिंह को नोटिस दिया गया है कि वो 1 अगस्त को एफएसएल में अपना वायस सैंपल दें. सोमवार देर शाम पटना पुलिस की 1 टीम विधायक अनंत सिंह के सरकारी आवास पर भी पहुंची और नोटिस चस्पा कर दिया. विधायक अनंत सिंह के आवास पर पंडारक थाना पुलिस की टीम ने दबिश दी. अनंत सिंह आवास पर नहीं मिले. इसके बाद पुलिस ने यहां नोटिस चस्पा कर दिया.

नोटिस के मुताबिक, अनंत सिंह को 1 अगस्त को वॉयस सैंपल के लिए हाजिर होने का निर्देश दिया गया है. पहली नजर में वायरल ऑडियो में अनंत सिंह की आवाज की पुष्टि की जा रही है.

बता दें कि अनंत सिंह पटना के टॉप 5 अपराधियों में शामिल है. वो पुलिस के रिकॉर्ड में फरार घोषित है. मृतक भोला सिंह को कभी अनंत सिंह का दाहिना हाथ माना जाता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *