बाहुबली प्रभास ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की पहली तस्वीर, 2 दिन में करीब 9 लाख फॉलोअर्स

'बाहुबली' ऐक्टर प्रभास ने दो दिन पहले 16 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया और केवल एक पोस्ट के साथ उनकी फैन फॉलोइंग करीब 9 लाख तक पहुंच गई है। प्रभास इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'साहो' की तैयारी में लगे हैं और इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी एंट्री मार ली।

इंस्टाग्राम पर उनके फैन्स की संख्या केवल दो दिनों में 8 लाख 59 हजार हो चुकी है और तेजी से यह संख्या बढ़ती जा रही है। हालांकि, आपको यहां यह भी बताना चाहेंगे कि फिलहाल उनका यह अकाउंट वेरिफाइड नहीं है। प्रभास ने अपने इस फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर 16 घंटे पहले एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे अब तक 2 लाख 75 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। प्रभास ने अपनी पहली फोटो 'बहुबली" वाले किरदार की शेयर की है, जिसमें वह तलवार पकड़े नजर आ रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक प्रेस रिलीज़ जारी कर बताया गया था कि प्रभास फाइनली इंस्टाग्राम पर आ रहे हैं। कहा तो यह भी जा रहा था कि इंस्टाग्राम वह ग्रैंड तरीके से एंट्री करने की तैयारी में हैं, लेकिन सच यह है कि काफी साधारण तरीके से यह शुरुआत की है। उनके अकाउंट का नाम है @actorprabhas.

मजेदार बात यह है कि प्रभास ने इंस्टाग्राम पर एंट्री मारने के बाद न तो डिस्प्ले तस्वीर रखी और न ही एक भी पोस्ट किया। इसके बावजूद देखते ही देखते फॉलोअर्स की संख्या लाखों में पहुंच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *