बाल-बाल बचे भाजपा सांसद रवि किशन, बड़ा विमान हादसा होते-होते बचा

 
नई दिल्ली 

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन का विमान दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बच गया. वो ग्वालियर से दिल्ली लौट रहे थे. बता दें कि रवि किशन ग्वालियर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की स्वेच्छानुदान राशि के वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया.

इस कार्यक्रम में डॉक्टर सीपी बंसल, विंदा जोशी, इंग्लिश चैनल पार करने वाले दिव्यांग सतेंद्र लोहिया, भौतिक शास्त्र के वरिष्ठ प्रोफेसर एके वर्मा, एडवोकेट वीरेंद्र पाल, कथक नृत्यांगना जयेश जलकुमारी को सम्मानित किया गया था. रवि किशन विशेष वायुयान से सुबह ग्वालियर पहुंचे थे. इस कार्यक्रम के बाद वह वापस दिल्ली लौट रहे थे, इस दौरान ये बड़ा हादसा होते-होते बचा.

भोजपुरी सिनेमा के अमिताभ बच्चन के रूप में मशहूर रव‍ि किशन गोरखपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर सांसद बने हैं. रवि किशन ने महागठबंधन के कैंडिडेट को 3,01,664 मतों से हराया था. रवि किशन की जीत के साथ ही भाजपा ने गोरखपुर की सीट वापस ले ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *