बालिका वधु फेम इस एक्टर ने ठुकराया बिग बॉस 13 का ऑफर, बताई ये चौंकाने वाली वजह

 नई दिल्ली 
टीवी के सबसे पॉपुलर गेम शो बिग बॉस 13 का आगाज होने वाला है। मीडिया खबरों की मानें तो ये शो 29 सितंबर से शुरू होने वाला है लेकिन डेट कंफर्म है इसे लेकर मेकर्स ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट की लिस्ट को लेकर बाजार में खबरें तेज हैं। आए दिन कोई न कोई नाम सामने आता रहता है लेकिन बाद में जब कंफर्म किया जाता है तो जवाब ‘ना’ का मिलता है। 

हाल ही में बालिका वधु फेम एक्टर शशांक व्यास का नाम बिग बॉस 13 की लिस्ट में शामिल हुआ है, ऐसी खबरें सामने आ रही थीं। लेकिन जब उनसे कंफर्म किया गया तो शशांक ने बताया कि उन्हें बिग बॉस से ऑफर तो मिला था लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया। क्योंकि वे अभी किसी भी रिएलिटी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। 

शशांक आगे बताते हैं कि बिग बॉस 13 के मेकर्स ने उन्हें करीब दो महीने पहले अप्रोच किया था। उन्होंने बताया कि वे तीन महीनों तक किसी घर के अंदर बंद होने के लिए तैयार नहीं हैं। पैसा कमाना मेरा एजेंडा नहीं है। मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं होना चाहता। मैं एक्टर रहना चाहता हूं।

हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ही शो को होस्ट करते नजर आएंगे। बिग बॉस 13 के मेकर्स अभी तक दो प्रोमो लॉन्च कर चुके हैं। देखना होगा कि सीजन 13 में और क्या बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *