बालिका गृह कांड में CBI के खुलासे पर बोले तेजस्वी- बर्खास्त होनी चाहिए ऐसी सरकार

पटना
सीबीआई ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में हलफनामा दायर कर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि ब्रजेश ठाकुर ने ही अपने सहयोगियों के साथ मिलकर 11 लड़कियों की हत्या की और उनके शव दफना दिए। इस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार के अतिकरीबी दुलरवा ब्रजेश ठाकुर ने CM के संरक्षण मे 34 बच्चियों का सत्ताधारी नेताओं द्वारा सामूहिक बलात्कार उपरांत 11 बच्चियों को मारकर गाड़ दिया। हिंदू रीति से दाह-संस्कार भी नहीं किया। बाकी बच्चियां अभी भी गायब हैं। नीतीश सरकार नंगी हो चुकी है।

एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने कहा कि ज्ञानी, ध्यानी प्रवचनकर्ता PM नरेंद्र मोदी जी शनिवार को फिर बिहार आ रहे हैं लेकिन इस घिनौने कुकृत्य पर उनकी जुबान नहीं खुलेगी क्योंकि उनके मित्र नीतीश कुमार और BJP के कई मंत्री इस जनबलात्कार कांड में संलिप्त है।

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि हम महामहिम राज्यपाल से अनुरोध करते है कि मुज़फ़्फ़रपुर बलात्कार कांड में नीतीश सरकार की पूर्ण संलिप्तता पाए जाने के बाद इस अनैतिक एवं व्यभिचारी नीतियों और कुछेक दुराचारी मंत्रियों से युक्त सरकार को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करें तभी बिहार की माताएं और बहन-बेटी सुरक्षित रह सकेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *